amazon का माल चोरीकर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश

-चोरी के माल समेत चार आरोपी पकड़े
-मथुरा से होकर हैदराबाद से सोनीपत ले जा रहे थे माल

मथुरा (उत्तर प्रदेश), मथुरा पुलिस ने पुलिस ने amazon का माल चोरी कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चोरी के माल समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीओ सदर  रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि जैंत रिपोर्टिग चौकी प्रभारी अरविंद सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि एक केन्टर चोरी का माल लेकर NH2 से निकलने वाला है।

चौकी इंचार्ज ने केन्टर को काबू में करने के वास्ते अपना ताना बाना बुनना शुरू कर दिया।

बीती रात करीब 9.30 बजे का वक़्त रहा होगा, पुलिस ने अपनी रणनीति के मुताबिक केन्टर को छटीकरा स्थित गरुण गोविन्द के निकट रोक लिया। पुलिस ने केन्टर में सवार चारों अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब केन्टर को खोलकर देखा तो वह भी हैरान रह गये।

केन्टर में amazon कम्पनी के 1358 बैग मौजूद थे। जिनमें कम्पनी का चोरी किया हुआ माल भरा हुआ था। पुलिस ने जब पकड़े गए युवकों से से पूछताछ की  तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल करते हुए सारी कहानी तोते की तरह कह डाली।

बताया कि वे केन्टर को मथुरा के रास्ते हैदराबाद से सोनीपत ले जा रहे थे। पकड़े गये चालक का नाम पलवल निवासी इमरान, सह चालक होडल निवासी वसीम, हसनपुर निवासी शमीम और वजीम बताया गया है। पुलिस टीम में जैंत चौकी प्रभारी के साथ उपनिरीक्षक गौरव वर्मा, आरक्षी जाहिद, धीरेंद्र संदीप कुमार मौजूद रहे।

रिपोर्ट: प्रमेन्द्र अस्थाना/प्रेम कौशिक

error: